माइकल क्लार्क का दावा, स्मिथ IPL से नाम ले सकते हैं वापिस, यह है वजह

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 05:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में आईपीएल 14 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की गई। इस नीलामी में कई खिलाड़़ियों ने मोटी रकम देकर फ्रेंजाईजियों ने टीम में शामिल किया। वहीं कुछ ऐसे भी खिलाड़ी रहे जिन्हें उनके बेस प्राईज पर टीमों ने खरीदा। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को दिल्ली की टीम ने 2.2 करोड़ रूपए की पर खरीदा। अब इस ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का कहना है कि स्मिथ शायद आईपीएल से अपना नाम वापिस ले लें। 

माइकल क्लार्क ने कहा कि मुझे पता है कि स्मिथ की टी20 फॉर्म शानदार नहीं है और उनका आईपीएल का पिछला सीजन भी कुछ खास नहीं रहा था। मुझे बहुत ही हैरान हुई जब स्मिथ को उनके 2.2 करोड़ रूपए में खरीदा जो अभी भी अच्छी रकम है। स्मिथ दुनिया के श्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं।

माइकल क्लार्क ने कहा कि जब हम आईपीएल के पिछले सीजन को देखते हैं तो वह राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान थे। हैरान मत होना अगर भारत जाते समय स्टीव स्मिथ को कोई चोट लग जाए। स्मिथ के लिए 8 हफ्ते एक टूर्नामेंट में और वहां क्वारनटीन होना कुल मिलाकर 11 हफ्ते हो जाएंगे। मुझे नहीं लगता कि वह 11 हफ्ते अपने परिवार से दूर रह सकते हैं। 

गौर हो कि आईपीएल नीलामी के दौरान दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्मिथ को 2.2 करोड़ रूपए में खरीदा। स्मिथ ने इस आईपीएल नीलामी में अपना बेस प्राईज 2 करोड़ रूपए रखा था। लेकिन नीलामी के दौरान फ्रेंचाईजियों ने स्मिथ को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उन्हें 2.2 करोड़ रूपए देकर अपनी टीम में शामिल किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News