लॉर्ड्स टेस्ट की टिकट महंगी होने से झल्लाए Michael Vaughan, ट्विट कर लिखा- शर्मनाक

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2022 - 04:34 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच इस गर्मी के शुरुआती मैच के लिए लॉर्ड्स में हजारों बिना बिके टिकटों को ‘खेल के लिए शर्मनाक’ करार दिया और कहा कि अगर टिकटों की कीमत बहुत अधिक नहीं होती है, तो लॉर्ड्स का मैदान दर्शकों से भरा होता। केन विलियमसन की अगुवाई वाली ब्लैक कैप्स ने इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट 2 जून से खेलना है। टिकट न बिकने के कारण दोनों टीमों लगभग खाली स्टेडियम में खेलती दिख सकती है। यह मैच इसलिए भी खास है कि क्योंकि बेन स्टोक्स को इंगलैंड टीम की टेस्ट कप्तानी दी गई है।

यह भी पढ़ें:- द.अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए दिल्ली पहुंची टीम इंडिया, जानें पूरा शेड्यूल


एक न्यूजपेपर में छपी रिपोर्ट के अनुसार- पहले चार दिनों में 20,000 सीटें बिना बिके रह गई हैं, और बर्मी आर्मी के हवाले से कहा गया है कि टिकटों की कीमत 100 से 160 पाउंड के बीच है जोकि ज्यादा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सोमवार की शाम तक लॉर्ड्स अभी भी पहले दिन 1800 टिकट, दूसरे दिन 2500, तीसरे दिन 4600 और चौथे दिन 9600 टिकटों का विज्ञापन कर रहा था। आमतौर पर अंग्रेजी गर्मियों की शुरुआत के लिए लॉर्ड्स टेस्ट की टिकटें खूब बिकती हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। 

 

वहीं, मंगलवार को वॉन ने ट्वीट करते लिखा- लॉर्ड्स का इस सप्ताह पूर्ण नहीं होना खेल के लिए शर्मनाक है ... कोशिश करें और अगर वे चाहें तो जुबली को दोष दें, लेकिन मैं गारंटी देता हूं कि अगर टिकट 100-160 पाउंड नहीं रहेंगे तो स्टेडियम नहीं भरेगा। क्यों यह इतने महंगे हैं??? लॉर्ड्स।

यह भी पढ़ें:-  IPL 2022: इन युवा खिलाड़ियों ने दिखाई प्रतिभा, बन सकते हैं टीम इंडिया के स्टार

क्रिकेट प्रशंसकों भी इसके विरोध में हैं। एकने ट्विट किया। माइकल आपसे सहमत हैं। मुझे आश्चर्य है कि इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड में एक टेस्ट मैच के पहले दिन के टिकट कितने होंगे। कोई कीवी इस पर प्रकाश डालने में सक्षम है? वॉन ने बाद में सुझाव दिया कि बिना बिके टिकट बच्चों के माता-पिता के लिए रियायती दरों पर उपलब्ध कराए जाने चाहिए। लॉड्र्स में माता-पिता के साथ बच्चों के लिए 40 पाउंड में शेष टिकट प्राप्त देने पर काम किया ज सकता है। इससे यह भरा हुआ लगेगा। स्कूल की छुट्टियां हैं और बहुत सारे बच्चे टेस्ट मैच में जाने के लिए आस-पास होंगे?

यह भी पढ़ें:- 34 की उम्र में 145 किमी/घंटा स्पीड फेंकना आसन नहीं- हरभजन ने की इस गेंदबाज की तारीफ


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News