माइकल वॉन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को लताड़ा, कहा- बेहद खराब बल्लेबाजी

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 03:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। लेकिन इस फैसले को भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शुरूआती झटके देकर गलत साबित किया। इंग्लैंड के बल्लेबाजों क्रीज पर टिकने के लिए काफी जद्दोजेहद करनी पड़ रही है। इंग्लैंड की बल्लेबाजी देख टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने खिलाड़ियों की आलोचना की है। 

PunjabKesari

माइकल वॉन ने भारतीय गेंदबाजों के आगे सरेंडर करते इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर ट्वीट करते हुए कहा कि इंग्लैंड की अब तक की बल्लेबाजी पिछले कुछ टेस्ट मैचों में से सबसे खराब रही है। यह पिच बिल्कुल ठीक है पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाने के लिए। गेंद स्पिन भी नहीं हो रही। गेंद सीधा बल्ले पर आ रही है। अभी तक इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने बहुत ही खराब बल्लेबाजी की है।

इंग्लैंड टीम की शुरूआत काफी खराब रही थी। टीम ने पहले सेशन में मात्र 30 रन बनाए और 3 बहुमूल्य विकेट गंवाए। इसमें पहले टेस्ट में दोहरा शतक लगा चुके कप्तान जो रूट का भी विकेट शामिल था। इंग्लैंड के दोनों सलामी बल्लेबाजों को अक्षर पटेल ने अपनी फिरकी का शिकार बनाया। जैक क्रॉली 9 और सिबली 2 रन बनाकर आउट हुए। इंग्लैंड की टीम को तीसरा बड़ा झटका तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कप्तान रूट को 5 रन पर आउट करके दिया।

PunjabKesari

गौर हो कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तीसरे टेस्ट के बाद भारतीय पिच को लेकर काफी बयानबाजी की थी। उन्होने सोशल मीडिया पर तीसरे टेस्ट में मिली पिच को टेस्ट ना खेलने लायक बताया। उन्होंने चौथे टेस्ट की पिच को लेकर भी बयान दिया था कि आखिरी मैच में भी इंग्लैंड टीम को इसी तरह की पिच मिलेगी। लेकिन अब पिच देखकर उनके सुर बदले हुए दिख रहें हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News