रबाडा पर 1 मैच का बैन लगाने पर ICC भड़के माइकल वॉ, बोले- कमजोर फैसला

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 09:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच पोर्ट एलिजाबेथ के मैदान में टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच के दौरान द.अफ्रीकी तेज गेंदबाज रबाडा ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का विकेट लेने के बाद उनके पास जाकर अक्रामक अंदाज में जश्न मनाया। इसको लेकर आईसीसी ने रबाडा पर एक मैच का बैन लगा दिया। लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईसीसी के फैसले पर आपत्ति जताई और इसे कमजोर फैसला बताया है। 

वॉन ने आईसीसी के रबाडा के एक मैच के बैन को लेकर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वॉन ने कहा कि रबाडा को विरोधी टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के विकेट लेने के जश्न के लिए सिर्फ एक मैच का प्रतिबंध मिल रहा है जो कि पूरी तरह से कमजोर फैसला है। वॉन ने आगे कहा कि ओवर रेट और धीमी गति से खेलने से कुछ नहीं होता है और एक इस तरह मैदान पर जश्न मनाएं और आप सिर्फ एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया जाए। 

गौरतलब हो कि वॉन ने दूसरे टेस्ट मैच के दौरान हुए विवाद में जॉस बटलर के फिलेंडर को गाली देने पर बटलर को खरी खोटी सुनाई थी और अब इस तीसरे मैच के विवाद में आईसीसी को आड़े हाथों लिया है। बता दें कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर चल रही है। पहला मैच जहां मेजबान टीम दक्षिण अफ्रीका ने जीता वहीं दूसरे मैच में वापसी करते हुए मेहमान टीम इंग्लैंड ने मेजबान टीम को पटखनी दी। जबकि तीसरा मैच पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News