पाकिस्तान क्रिकेट टीम से फिर से जुड़ेंगे मिकी आर्थर, इस बार मिलेगी ये नई जिम्मेदारी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 11:35 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के मुख्य कोच के रूप में काम कर चुके मिकी आर्थर एक बार फिर से भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, लेकिन इस बार एक नए सेट-अप में पीसीबी से जुड़ेंगे। आर्थर ऑनलाइन कोच के रूप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे। रिपोर्ट्स में इस बात की जानकारी सामने आई है। आर्थर राष्ट्रीय टीम के साथ ऑफलाइन सेट-अप में उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि वह पहले से ही डर्बीशायर के पूर्णकालिक कोच के रूप में भर्ती हैं। 

आर्थर अपने सहायक के साथ ऑनलाइन बैठकों और अन्य तरीकों से पक्ष पर नजर रखेंगे जो सभी अवसरों पर पाकिस्तान टीम के साथ रहेंगे। एक समझौता है कि वह अक्टूबर-नवंबर में होने वाले भारत में एकदिवसीय विश्व कप के लिए टीम में शामिल होंगे। इस बीच नए पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा कि आर्थर के साथ बातचीत चल रही है और बोर्ड जल्द ही  'अच्छी खबर' दे सकता है। 

पीसीबी प्रमुख ने कहा, 'मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं मिकी के साथ सीधी बातचीत कर रहा हूं और मुझे लगता है कि 90 प्रतिशत चर्चा हुई है। सेठी ने हाल ही में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'हमने कई क्षेत्रों को कवर किया है और बहुत जल्द हम आपको अच्छी खबर दे सकते हैं।' मामले को 2-3 दिनों में सुलझा लिया जाएगा। 

आर्थर एक प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय कोच हैं और उन्होंने पाकिस्तान, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया सहित विभिन्न टीमों के साथ काम किया है। वह डर्बीशायर के वर्तमान कोच हैं और पिछले सीजन की शुरुआत में उनसे जुड़े थे। उनकी कोचिंग काउंटी के लिए फलदायी रही है क्योंकि उन्होंने हाल के दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम के साथ उनके कार्यकाल ने खिलाड़ियों के बीच एकता लाने में मदद की है, जो टीम की सफलता का एक महत्वपूर्ण कारण रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News