शतक ना बनने पर कप्तान पर भड़के मिचेल स्टार्क, गुस्से में फेंका बल्ला

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 03:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क अपनी तेज गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी भी कर लेते हैं और उन्होंने कई मौके पर अपनी इस कला का प्रदर्शन करके भी दिखाया है। ऑस्ट्रेलिया के घरेलू मैच के दौरान मिचेल स्टार्क बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन उनके कप्तान ने पारी को घोषित कर दी। इस फैसले से स्टार्क भड़़क गए और उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला फेंक दिया। 

PunjabKesari

दरअसल ऑस्ट्रेलिया मेें इस समय शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में न्यू साउथ वेल्स और तस्मानिया के बीच मैच खेला जा रहा था। स्टार्क ने न्यू साउथ वेल्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए शानदार बल्लेबाजी की। वह अपने पहले फर्स्ट क्लास क्रिकेट शतक की ओर बढ़ रहे थे लेकिन उनकी टीम के कप्तान पीटर नेविल ने पारी को घोषित करने का फैसला किया। कप्तान के इस फैसले से स्टार्क बेहद गुस्सा हो गए और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जाते समय बल्ले को जमीन पर फेंक मारा। 

इस घटना की पूरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। न्यू साउथ वेल्स के कप्तान पीटर नेविल ने यह फैसला जानबूझ कर नहीं लिया बल्कि उन्होंने यह फैसला गलती से लिया है। नेविल को पता नहीं था कि स्टार्क 86 रन पर बल्लेबाजी कर रहें हैं और वह शतक से सिर्फ14 रन दूर हैं। उन्होंने टीम का स्कोर देख पारी घोषित करने का फैसला लिया और स्टार्क के गुस्से का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच में होने वाली सीरीज़ में मिचेल स्टार्क टीम में शामिल हैं। वह इस समय फॉर्म में चल रहे हैं और उनके बल्ले से रन भी निकल रहें हैं। भारत के खिलाफ वह गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी में भी योगदान देते हुए दिखाई दे सकते हैं। भारत के खिलाफ स्टार्क पर सभी की नज़रें होंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News