मिशेल स्टार्क की उंगली में चोट, T20 Series से बाहर, इस प्लेयर को मिला मौका

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 11:11 PM (IST)

कोलम्बो : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क उंगलियों में लगी चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही मौजूदा टी20 सीरीज़ से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा आगामी वनडे सीरीज में भी उनके खेलने पर संशय बना हुआ है। जाय रिचडर्सन को उनके कवर के रूप में वनडे सीरीज़ में शामिल किया जा रहा है। रिचडर्सन ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच में 26 रन देकर तीन विकेट लिए थे। श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच के दौरान स्टार्क की तर्जनी उंगली में चोट लगी थी। 

हालांकि इसके बाद उन्होंने 3 ओवर किए थे और 26 रन देकर तीन विकेट भी लिए थे लेकिन मैच के बाद पता चला कि चोट के कारण वह दूसरे टी20 मैच से बाहर हो गए हैं। स्टार्क टीम के साथ ही रहेंगे और ट्रेनिंग भी करेंगे लेकिन उनकी चोट को पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम सात दिन लगेंगे। इसका साफ मतलब यह कि श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रहे वनडे सीरीज का पहला मैच वह नहीं खेल पाएंगे, जो पल्लेकल स्टेडियम में मंगलवार से शुरू हो रहा है।

टी-20 टीम में होने के बावजूद रिचडर्सन को शुरुआत में वनडे टीम से बाहर कर दिया गया था। वह हंबनतोता में ऑस्ट्रेलिया ए के 4 दिवसीय मैचों में खेलने के लिए तैयार थे, जो श्रीलंका में वनडे श्रृंखला के साथ-साथ चलेंगे। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच माइकल डि वेनुटो को विश्वास है कि स्टीवन स्मिथ टी20 टीम के मध्य क्रम में अपनी जगह मजबूत करने के लिए वापस फॉर्म में जल्द ही आ जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News