विराट के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कही यह बात

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 07:48 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूदीन ने विराट के टेस्ट की कप्तानी छोडऩे के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।  अजहरूदीन ने लिखा है- लगातार आगे बढऩे वाली भारतीय टीम का नेतृत्व करना हमेशा सम्मान की बात होती है और इस पद को छोडऩे का निर्णय एक भावनात्मक क्षण होता है। विराट कोहली, कप्तान के तौर पर आपकी यात्रा अच्छी रही। 

Mohammad Azharuddin, Virat kohli, Decision, Leave the captaincy, cricket news in hindi, sports news, विराट, मोहम्मद अजहरूद्दीन

वहीं, पूर्व दिग्गज हरफनमौला युवराज सिंह ट्विटर पर लिखा कि यह एक उल्लेखनीय यात्रा रही है ‘किंग कोहली’, आपने ने जो किया है उसे बहुत कम लोग हासिल कर पाए हैं। आपने (खेल को) अपना सब कुछ दिया और हर बार एक सच्चे चैम्पियन की तरह खेले। आप आगे बढऩे के साथ और मजबूत हो गए।

बता दें कि विराट के इस फैसले के बाद बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने ट्विट में लिखा- टीम इंडिया के कप्तान के रूप में एक जबरदस्त कार्यकाल के लिए विराट कोहली को बधाई। विराट ने टीम को एक क्रूर फिट इकाई में बदल दिया जिसने भारत और बाहर दोनों जगह सराहनीय प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में टेस्ट जीत खास रही है। 

बता दें कि कोहली ने इस्तीफे की सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर की थी। उन्होंने लिखा था- टीम को सही दिशा में ले जाने के लिए हर दिन की कड़ी मेहनत, कड़ी मेहनत और अथक दृढ़ता के 7 साल हो गए हैं। मैंने पूरी ईमानदारी से काम किया है और वहां कुछ भी नहीं छोड़ा है। सब कुछ किसी न किसी स्तर पर रुकना पड़ता है, और मेरे लिए भारत के टेस्ट कप्तान के रूप में, यह अब है। यात्रा में कई उतार-चढ़ाव भी आए हैं, लेकिन प्रयास या विश्वास की कमी कभी नहीं रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News