मोहम्मद शमी ने किया खुलासा, क्रिस गेल सीख रहें हैं पंजाबी बोलना

punjabkesari.in Friday, Apr 16, 2021 - 06:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। राजस्थान के खिलाफ रोमांचक मैच में मिली जीत से टीम काफी खुश है और चेन्नई के खिलाफ भी यह प्रदर्शन करना चाहेगी। लेकिन मैच से पहले पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल को लेकर खुलासा किया है। शमी ने एक बयान में कहा कि क्रिस गेल को हिंदी बोलना काफी पंसद है और वह अंग्रेजी बोलते-बोलते बीच में हिंदी बोलने लगते हैं। इसके साथ ही वह पंजाबी भी सीख रहें हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान शमी ने कहा कि क्रिस गेल को हिंदी भाषा काफी पसंद है और वह इसे बोलना भी पसंद करते हैं। वह खिलाड़ियों के साथ ज्यादा समय हिंदी में बात करते हैं। अंग्रेजी बोलते हुए वह हिंदी भाषा का उपयोग करते हैं। उन्हें बॉलीवुड के गाने बहुत पसंद हैं जब हम सभी खिलाड़ी हिंदी के गाने गाते हैं तो वह भी हमारा साथ देते हैं। वहीं शमी ने कहा कि वह पंजाबी भी साथ में सीख रहें हैं।

शमी ने आगे कहा कि पंजाब किंग्स की टीम में कुछ खिलाड़ी पंजाबी भी हैं जो क्रिस गेल को पंजाबी सीखाते हैं। वह पंजाबी को भी सीखने में काफी दिलचस्पी दिखा रहें हैं। उन्हें भारत का क्लचर काफी पसंद है। गेल जब आरसीबी में थे तब वह विराट कोहली के साथ भंगड़ा करते हुए भी दिखाई दिए थे।

गौर हो कि पंजाब किंग्स के लिए क्रिस गेल ने पहले मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी। गेल ने राजस्थान के खिलाफ पहले मैच में 28 गेंदों पर 40 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान दो छक्के भी लगाए थे। पंजाब के फैंस को एक बार फिर गेल के बल्ले से इसी तरह की पारी की उम्मीद रहेगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News