मोहित बने गुजरात की जीत के हीरो, बोले- मेरे लिए यह कुछ खास काम नहीं था

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 08:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को आईपीएल 2023 के 30वें मुकाबले में गुजरात टाइट्ंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 रनों से मात दी। गुजरात ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 136 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में लखनऊ 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 128 रन ही बना पाई। अंतिम ओवर में लखनऊ को जीत के लिए 12 रनों की जरूरत थी, लेकिन इस ओवर में लखनऊ के लगातार चार विकेट गिरे, जिसमें मोहित शर्मा ने 2 विकेट कैच आउट करवाकर हासिल किए जबकि अन्य दो बल्लेबाज रन आउट हो गए। मोहित शर्मा ने इस मैच में काफी किफायती गेंदबाजी की, जिसने गुजरात की जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 3 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट चटकाए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया। अपने इस प्रदर्शन पर बात करते हुए मोहित ने कहा कि यह उनके लिए हमेशा की तरह सामान्य काम था।

मोहित शर्मा ने कहा," मेरे लिए कुछ खास नहीं, सब कुछ सामान्य, हमेशा की तरह रहा। मुझे लगता है कि मैं लगातार रहा हूं। आपको हर बार उसी तरह फोकस करने और तैयारी करने की जरूरत होती है, जिससे मदद मिलती है। आपको अभ्यास करते रहने की जरूरत है, बस बेसिक्स पर टिके रहें और कोशिश करें कि ज्यादा न सोचें। आशीष नेहरा ने हमें अपनी योजनाओं पर ईमानदारी से टिके रहने की सलाह दी। मैंने अपनी योजनाओं को सही से लागू करने पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की। यह भी कोशिश की कि मैं जो गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा था, उसे बल्लेबाज पढ़ नहीं पाए।"

PunjabKesari

मैच की बात करें तो कप्तान हार्दिक पांड्या की संयम और आक्रामकता से भरी अर्धशतकीय पारी और अनुभवी गेंदबाज मोहित शर्मा के आखिरी ओवर के कमाल से गुजरात टाइटंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शनिवार को यहां खनऊ सुपरजाइंट्स पर रोमांचक जीत दर्ज की। हार्दिक पांड्या ने 50 गेंदों पर दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 66 रन बनाए। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने 37 गेंदों पर 47 रन की पारी खेली जिसमें छह चौके शामिल हैं। इसके बावजूद गुजरात छह विकेट पर 135 रन ही बना पाया। लखनऊ के लिए अच्छी शुरुआत के बावजूद आखिरी ओवरों में लचर बल्लेबाजी के कारण यह स्कोर भी बड़ा बन गया और उसकी टीम आखिर में सात विकेट पर 128 रन ही बना सकी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News