मुंबई बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड ने केएल राहुल के लेकर बनाई खास योजना, कही यह बात

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 02:57 PM (IST)

मुंबई इंडियंस : डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के आमने सामने होगी। इस दौरान मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड का मानना है कि पंजाब के कप्तान केएल राहुल को रोकना उनकी टीम के लिए चुनौती रहेगा लेकिन वह फिर भी इससे पार पाने की कोशिश करेंगे।

बॉन्ड बोले- केएल राहुल ने अतीत में हमारे खिलाफ रन बनाए हैं। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। वह एक गतिशील खिलाड़ी हैं और मैदान पर सभी ओर स्कोर करता हैं। हम यह भी जानते हैं कि वह बीच के ओवरों के दौरान अपना समय लेता है इसलिए हमारे लिए उस पर दबाव बनाने का एक अवसर हो सकता है। हम उसे रन बनाने की छूट नहीं दे सकते हैं। वह बेहद मजबूत है। हमारे पास एक गुणवत्ता वाला गेंदबाजी आक्रमण है इसलिए हमें उसे प्रैशर में लाना होगा।

बॉन्ड ने कहा- हम अपनी बल्लेबाजी लाइनअप के साथ आश्वस्त हैं, हमने अपने सभी मैचों में रन बनाए हैं। हम परिस्थितियों से अवगत हैं, क्योंकि हमने यहां दो मैच खेले हैं। मुझे लगता है कि हम जो करने की कोशिश कर रहे हैं, वह परिस्थितियों के अनुकूल रहना है। वहीं यॉर्कर गेंदों के इस्तेमाल पर बॉन्ड ने कहा- मुझे लगता है कि यॉर्कर कई गेंदों में से एक है जो एक तेज गेंदबाज के पास होती है, अगर आप हमारेद्वारा खेली गई पिचों पर नजर डालते हैं, तो चौकोर सीमाएं वास्तव में लंबी होती हैं, इसलिए आप तर्क दे सकते हैं कि लेंथ बॉल ज्यादा खराब है एक छक्का मारने के लिए यदि विकेट धीमा हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News