मुंबई के कोच ने कहा, हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास 2 विश्व स्तरीय ओपनिंग गेंदबाज हैं

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 05:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहले सीएसके को 9 विकेट गंवाकर 114 रन बनाने दिए। इसके बाद ओपनरों ने बिना विकेट गंवाए 115 रन के लक्ष्य को प्राप्त कर बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत के बाद मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बाॅन्ड ने गेंदाबाजों की तारीफ करते हुए कहा, किस हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास 2 वर्ल्ड क्लास गेंदबाज हैं। 

न्यूजीलैंड के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने 18 रन देकर सीएसके के 4 विकेट्स उड़ाए। वहीं जसप्रीत बुमराह ने 25 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। इन दोनों गेंदबाजों ने सीएसके की आधी टीम को पावरप्ले में ही पवेलियन भेज दिया जिसका फायदा उन्हें आगे चलकर मिला। बाॅन्ड ने कहा, लगभग पूर्ण प्रदर्शन, आप कहेंगे। 3 ओवरों में 5 रन देकर 4 विकेट। मैंने उस स्कोरबोर्ड को कभी टी20 खेल में नहीं देखा है। क्या यह ट्रेंट और बुमराह का संयोजन नहीं था। 

उन्होंने आगे कहा, विशेष रूप से पहले 4 ओवरों में गेंदबाजी की गुणवत्ता असाधारण थी और हमने खेल को लगभग समाप्त कर दिया वो भी इतने कम समय में। उन्होंने आगे कहा कि हम भाग्यशाली है कि हमारी टीम में 2 विश्व स्तरीय ओपनिंग गेंदबाज हैं और उन्हें पूरे प्रवाह में देखना बेहद रोमांचक था। 

बाॅन्ड ने आगे कहा, मुझे लगा कि वह (इशान) असाधारण हैं। वह पिछले 3 हफ्तों से ट्रेनिंग में असाधारण रूप से गेंद को हिट कर रहे हैं और शानदार लय में दिख रहे हैं। हमारे लिए यह साझेदारी (क्विंटन डी कॉक और इशान) उतनी ही अच्छी थी जितनी कि यह। 13 ओवरों में जीत दर्ज की, कोई आउट नहीं हुआ, उन दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News