मुरलीधरण ने टी-20 विश्व कप के लिए युजी चहल की बजाय इस स्पिनर को माना उपयुक्त

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 07:09 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय टीम टी-20 विश्व कप से पहले श्रीलंका के दौरे पर गई जहां छह मैच खेले गए। भारत ने एकदिवसीय सीरीज तो जीत ली लेकिन महत्वपूर्ण टी-20 सीरीज में उन्हें 1-2 से हार झेलनी पड़ी।सीरीज के दौरान दोनों टीमों के स्पिनर्स ने शानदार प्रदर्शन किया। अब श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर मुरलीधरण ने आगे आकर भारत के लिए टी-20 विश्व कप के लिए सबसे उपयुक्त स्पिनर का नाम लिया है। उन्होंने कुलदीप यादव को उपयुक्त गेंदबाज बताया है। 

मुरलीधरण ने कहा कि भारत के लिए, मैं इस आईपीएल का इंतजार करूंगा और देखूंगा कि यह यूएई में स्पिनर्स कैसा प्रदर्शन करते हैं। कौन कैसी फॉर्म में चल रहा है। मेरी पसंद कुलदीप यादव होंगे क्योंकि उन्होंने खुद को एक विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में साबित किया है। पूर्व महान गेंदबाज ने कहा कि आईपीएल अभी बाकी है और यह गेंदबाजों के आईपीएल कार्यकाल पर भी बहुत कुछ निर्भर करेगा। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण सितंबर-अक्टूबर में यूएई में होगा और टी-20 विश्व कप शुरू होने से ठीक पहले समाप्त होगा।

मुरलीधरन ने वरुण चक्रवर्ती पर बात करते हुए कहा कि वह अच्छे गेंदबाज हैं, भारत के लिए और आईपीएल टीम के लिए अच्छे विकल्प हैं। मुझे अब भी लगता है कि वह अजंता मेंडिस या सुनील नरेन के स्तर की तरह नहीं हैं, वह बल्लेबाजों को मंत्रमुग्ध नहीं कर रहा है। वैसे वह अच्छा प्रदर्शन करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News