मेरा मीठे आम वाली कमेंट विराट कोहली के लिए नहीं था : नवीन उल हक

punjabkesari.in Saturday, Dec 02, 2023 - 06:52 PM (IST)

खेल डैस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक में तीखी बहस हुई थी। इसके बाद विराट जब मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में महज 1 रन पर आऊट हो गए थे तो नवीन उल हक ने सोशल मीडिया पर मीठे आम वाली पोस्ट डाली थी। प्रशंसकों को लगा था कि नवीन उल हक भारतीय स्टार कोहली को चिढ़ा रहे हैं। लेकिन अब घटना के कई महीने गुजर जाने के बाद नवीन ने दावा किया है कि वह मैच के दौरान फल खा रहे थे और उनके कैप्शन का विराट से कोई लेना-देना नहीं था। प्रशंसक इसे अलग दिशा में ले गए।

 


नवीन ने बताया कि मैंने धवल (कुलकर्णी) भाई से कहा कि वह मेरे लिए आम कब लाएंगे क्योंकि यह मौसम था। वह उसी दिन मेरे लिए आम लेकर आए जब एमआई का मुकाबला आरसीबी से था। मैं खेल देख रहा था और मैंने एक यादृच्छिक पोस्ट डाला और जो तस्वीर मैंने डाली उसमें विराट भी नहीं था। मेरी पोस्ट में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी दिखे। इसके बाद प्रत्येक मैच में नवीन हक की मौजूदगी में प्रशंसकों ने विराट कोहली के नारे लगाए। नवीन की जमकर ट्रोलिंग हुई। इसके बाद ग्लोबल टूर्नामेंट में दोनों आमने-सामने आए और अपने झगड़े को खत्म करने का फैसला किया। 

 


नवीन ने कहा कि मैं एक खिलाड़ी के रूप में विराट कोहली का सम्मान करता हूं। उन्होंने एक क्रिकेटर के रूप में बहुत कुछ किया है और अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हमें इसे स्वीकार करना होगा. हमने एक-दूसरे से नजरें मिलाईं और उन्होंने कहा कि चलो अपने मतभेद खत्म कर लें और मैं इस पर सहमत हो गया। नवीन ने दावा किया कि उनके मन में विराट के लिए कभी कोई गलत भावना नहीं थी।

 


नवीन ने कहा कि घटना मैदान पर हुई और हम आगे बढ़ गए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि जब हम अगली बार मिलेंगे तो मैं उसे स्लेज करूंगा या कुछ कहूंगा। विश्व कप में, वह अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहा था और मैं अपने देश के लिए खेल रहा था। उन्होंने भीड़ से कहा कि वे मुझे उनके नाम से चिढ़ाना बंद करें और यह एक अच्छा इशारा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News