बीवी बच्चे छोड़ इस लड़की के प्यार में दीवाने हुए ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लायन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 15, 2020 - 06:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की शुरूआत को कम ही समय रह गया है। दोनों ही टीमें सीरीज के पहले डे-नाईट टेस्ट मैच को लेकर बेहद उत्साहित हैं। पर ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिन गेंदबाज नाथन लायन भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ अपनी रणनीति बना चुके हैं और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। नाथन लायन अपनी गेंदबाजी के कारण ही चर्चा में नहीं हैं बल्कि अपनी निजी जिदंगी को लेकर भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। 

PunjabKesari

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन लायन की निजी जिंदगी में बहुत उथल पुथल मचा हुआ है। दरअसल नाथन लायन एक प्रॉपर्टी डीलर लड़की के प्यार में पड़ गए हैं। इसके लिए लायन ने अपने परिवार के दो बच्चों और पत्नी मेली वारिंग तक को छोड़ दिया है। लायन और उनकी पत्नी काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने के बाद एक होने का फैसला किया था।

PunjabKesari

लायन और उनकी पत्नी के बीच अच्छा रिलेशन चला। इन दोनों के दो बच्चे भी हुए लेकिन साल 2017 में इस दंपति का रिश्ता टूट गया और वह एक दूसरे से अलग हो गए। इसी बीच नाथन लायम एमा नाम की लड़की के देखे जाने लगे। एमा अक्सर नाथन लायन के मैच देखने के लिए स्टेडियम भी जाया करती हैं।

PunjabKesari

लायन की नई गर्लफ्रैंड का पूरा नाम एमा मैकार्थी है और वह पेशे से एक प्रॉपर्टी डीलर हैं। दोनों ही अक्सर ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में सैर करते हुए दिखाई देते हैं। एमा मैच देखने और लायन को स्पोर्ट करने के लिए स्टेडियम जाया करती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News