धोनी की वापसी से चिंता में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 04:27 PM (IST)

वेलिंगटन : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवां और आखिरी वनडे खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं। भारत के सहायक कोच संजय बांगड़ ने इस बात की जानकारी सांझा की है। धोनी के ठीक होने की खबर के कुछ देर बाद ही न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने रविवार को होने वाले मैच के लिए चिंता भी व्यक्त की।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि जब तक आप धोनी को आउट नहीं कर देते तब तक गेम (मैच) आपके हाथ में नहीं है। जिमी ने कहा कि धोनी के रिकाॅर्ड बोलते हैं, वह शानदार खिलाड़ी हैं। मुझे पता है कि भारतीय मीडिया में शोर है कि उन्हें विश्व कप टीम में होना चाहिए या नहीं। नीशम ने आखिरी वनडे मैच से पहले कहा कि जब अब धोनी के लिए बाॅलिंग कर रहे होते हैं तो आपको पता होता है कि आप तब तक मैच नहीं जीत सकते जब तक आप उन्हें आउट नहीं कर देते। 

PunjabKesari

अंतिम मैच के बारे में बात करते हुए न्यूजीलैंड के आल राउंडर ने कहा कि हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के बाद कौन वापस आया है, उन्होंने कहा कि वेस्टपैक स्टेडियम में गेंद को थोड़ा और अच्छा करने की उम्मीद है, जिस तरह हैमिल्टन में भारत को 8 विकेट के नुकसान पर 92 रन पर आल आउट किया था। गौर हो कि घुटने की चोट के कारण धोनी न्यूजीलैंड और भारत के मध्य हुआ तीसरा और चौथा वनडे मैच नहीं खेल पाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News