टेस्ट चैंपियनशिप से पहले नील वैगनर इंग्लैंड रवाना, कही यह बात

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 05:32 PM (IST)

ऑकलैंड : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर ने सोमवार को कहा कि उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला को भारत के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्लयूटीसी) फाइनल के अभ्यास के तौर पर नहीं लेगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून के बीच साउथम्पटन में डब्ल्यूटीसी फाइनल खेला जाएगा। इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला खेलेगी।

वैगनर ने कहा कि हम इंग्लैंड के खिलाफ इन दो टेस्ट मैचों को केवल (डब्ल्यूटीसी फाइनल के) अभ्यास के तौर पर नहीं लेंगे।हम जिस तरह से टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं उस पर मुझे गर्व है और हम न्यूजीलैंड के लिए टेस्ट मैच जीतना चाहते हैं।न्यूजीलैंड के अधिकतर खिलाड़ी सोमवार को इंग्लैंड पहुंच गये लेकिन वैगनर ब्रिटेन रवाना होने वाले दूसरे दल का हिस्सा हैं।

विश्व रैंकिंग में तीसरे नंबर के गेंदबाज वैगनर ने इंग्लैंड रवाना होने से पहले लिंकन में ड्यूक गेंदों से अभ्यास किया। इंग्लैंड में टेस्ट मैचों में ड्यूक गेंदों का उपयोग होता है। उन्होंने कहा कि उन्हें अभ्यास शिविर का काफी फायदा मिला। यह बहुत अच्छा रहा और निश्चित तौर पर यह (ड्यूक गेंद) कूकाबूरा से भिन्न होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News