नेहरा जी को मिल रहीं यूके का PM बनने की बधाईयां, बने जबरदस्त मीम्स

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 03:20 PM (IST)

नई दिल्ली : ऋषि सुनक इतिहास रचने जा रहे हैं, क्योंकि वह ब्रिटेन के पहले भारतीय मूल के प्रधानमंत्री बनेंगे। एक तरफ जहां सुनक की उपलब्धि को सराहा जा रहा है तो दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा भी लोगों के द्वारा सोशल मीडिया पर बधाईयां प्राप्त करने लगे। 

दरअसल, हुआ ऐसा कि 42 साल के सुनक ने रविवार को कंजरवेटिव पार्टी के पीएम पद के प्रत्याशी की रेस जीती थी। इसके बाद ट्विटर पर जब सुनक की तस्वीर सामने आई तो फिर अचानक नेहरा ट्रेंड में आ गए। लोगों ने देखा कि सुनक का चेहरा नेहरा से काफी मिलता जुलता है। बस फिर क्या था...सोशल मीडिया पर नेहरा-सुनक को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई। 

आए ऐसे रिएक्शन
नेहरा को लोग पीएम बनने की बधाईयां देने लग पड़े। वहीं एक ड्राइवर रामुदु नाम के एक यूजर ने नेहरा को ब्रिटेन भेजने के लिए प्लान भी बता दिया। यूजर ने लिखा- एक बार ऋषि सुनक के प्रधानमंत्री बनने पर कोहिनूर लाने के लिए मेरा फूलप्रूफ प्लान...उन्हें भारत बुलाया जाए। फिर उन्हें ससुरालव जाने तक के रास्ते में अगवाह किया जाए, जब वह बेंगलुरु की ट्रैफिक में फंस जाएं तो फिर आशीष नेहरा को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के तौर पर भेज दिया जाए। फिर उनसे कोहिनूर को लौटाने के लिए एक बिल पास करवाया जाए। इसके लिए कोई प्लान बी की आवश्यकता नहीं होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News