यूएई के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगा न्यूजीलैंड, अगस्त में बना है शैड्यूल

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 03:56 PM (IST)

खेल डैस्क : न्यूजीलैंड अगस्त 2023 में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगा। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। तीनों मैच 17, 19 और 20 अगस्त को दूधिया रोशनी में खेले जाएंगे, क्योंकि टीम सीमित ओवरों के काम के लिए इंग्लैंड जाने के रास्ते में यूएई में रुकती है। 


न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि उन्हें खुशी है कि ब्लैक कैप्स यूएई खेलेंगे। व्हाइट ने कहा- वैश्विक क्रिकेट परिवार के संदर्भ में यह महत्वपूर्ण है कि हम एक-दूसरे की मदद करते रहें और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल को आगे बढ़ाएं। एनजेडसी का अमीरात क्रिकेट बोर्ड के साथ घनिष्ठ संबंध है और हमारे खिलाड़ी पर्यावरण से बहुत परिचित हैं।

 

उन्होंने कहा- मुझे पता है कि ब्लैक कैप प्रतिस्पर्धी यूएई टीम के खिलाफ खुद को परखने के लिए उत्सुक होंगे। इस बीच, अमीरात क्रिकेट बोर्ड के महासचिव मुबश्शिर उस्मानी ने न्यूजीलैंड को दुनिया की शीर्ष टी-20 टीमों में से एक बताया और उन्हें लगता है कि यह श्रृंखला यूएई के खिलाडिय़ों के लिए एक बड़ा अवसर होगी।

 

उस्मानी ने कहा कि यह श्रृंखला हमारे खिलाडिय़ों के लिए न केवल एक शीर्ष टीम के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने बल्कि दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों से सीखने का एक बड़ा अवसर होगा। उन्होंने कहा कि हम यूएई में क्रिकेट की वृद्धि और विकास के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और हम न्यूजीलैंड क्रिकेट के समर्थन के लिए आभारी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News