अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बधे नीतीश राणा, पहुंचे ये क्रिकेटर्स

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 01:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: युवा बल्लेबाज नितीश राणा भी घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। आईपीएल में भी वह अपनी प्रतिभा दुनिया को दिखा चुके हैं। वही वह टी-20 क्रिकेट के एक स्पेशलिस्ट मध्यक्रम के खिलाड़ी हैं और लम्बे-लम्बे छक्के लगाने के लिए ही पहचाने जाते हैं। ऐसे में नितीश ने अपनी गर्लफैंड साची मारवाह के साथ शादी कर ली है। 

PunjabKesari
साल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने नीतीश राणा को 3 करोड़ 40 लाख में अपने साथ शामिल किया था। कोलकाता से पहले नीतीश मुंबई के लिए खेलते रहे हैं। नीतीश की शादी के मौके पर कई क्रिकेटर वहां नजर आए। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक भी इस शादी को अटेंड करने वहां पहुंचे। कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वैंकी मैसूर भी इस शादी में दोनों कपल्स को शुभकामनाएं देते नजर आए।

PunjabKesari
वैंकी मैसूर ने शादी की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। इस तस्वीर में नीतीश राणा-साची मारवाह के साथ-साथ दिनेश कार्तिक और टीम के कोच अभिषेक नायर भी दिखाई पड़ रहे हैं। इसके अलावा दिल्ली रणजी टीम के खिलाड़ी उन्मुक्त चंद भी अपने दोस्त की शादी को खास बनाने वहां पहुंचे। नीतीश राणा के साथ दिल्ली के लिए खेलने वाले उनके दोस्त ध्रुव शौरी ने ही पिछले साल राणा की सगाई की खबर की पुष्टि की थी। ध्रुव शौरी भी इस शादी के मौके पर बाकी क्रिकेटर्स के साथ दिखाई पड़े।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News