मयंक ही नहीं, ये बल्लेबाज भी एक रन के कारण IPL में पूरा नहीं कर पाए थे शतक

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 11:43 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रविवार शाम खेले गए आईपीएल मैच में पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन इस दौरान पंजाब की कमान संभाल रहे मयंक अग्रवाल ने शानदार पारी खेलते हुए सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 58 गेंदों पर 8 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 99 रन बनाए और नाबाद वापस लौटे। वह एक रन के कारण अपना शतक पूरा नहीं कर पाए। लेकिन आईपीएल में पहले भी ऐसा हो चुका है जब खिलाड़ी 99 पर नाबाद वापस लौटे। 

ये भी पढ़ें : मयंक अग्रवाल ने केएल राहुल की सेहत को लेकर दिया यह बड़ा बयान

मयंक से पहले क्रिस गेल के साथ भी ऐसा हो चुका है जब वह मात्र एक रन के बाद अपना शतक पूरा नहीं कर पाए थे और उन्हें 99 रन पर नाबाद वापस लौटना पड़ा था। गेल 2019 में पंजाब किंग्स (पहले किंग्स इलेवन पंजाब) की तरफ से खेलते हुए नाबाद 99 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के मशहूर खिलाड़ी सुरेश रैना के साथ भी ऐसा हो चुका है जब वह एक रन के कारण शतक नहीं बना पाए थे। रैना के साथ ये वाक्त साल 2013 में हुआ था और तब भी वह सीएसके के साथ ही थे। 

आईपीएल में नाबाद 99 रन : 

(2013) सुरेश रैना
(2019) क्रिस गेल
(2021) मयंक अग्रवाल 

ये भी पढ़ें : जीत के बाद शिखर धवन बोले- पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी को लेकर कही यह बात

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने मयंक अग्रवाल की बदौलत 6 विकेट गंवाकर 166 रन बनाए। पंजाब की तरफ से मयंक के अलावा और कोई बल्लेबाज नहीं चल सका। वहीं लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने शिखर धवन की नाबाद 69 रन की पारी की बदौलत मैच को अपने नाम कर लिया और प्वाइंट टेबल में टाॅप पर जगह बना ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News