कोहली के समर्थन में उतरा ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता, कहा- वह हर चीज का दोष लेता है

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 12:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के इंग्लैंड के हाथों पहले टेस्ट मैच में 227 रन से हारने के बाद एक बार फिर भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं। लेकिन इस दौरान ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता जमैका के धावक योहन ब्लेक कोहली के समर्थन में उतरे हैं। उन्होंने कहा कि कोहली कोई बहाना नहीं बनाते और हर चीज का दोष लेता है। 

चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट के पांचवें दिन जेम्स एंडरसन और जैक लीच ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और भारत को 192 पर ऑल आउट कर दिया। कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम लगातार चौथा टेस्ट हारी। इससे पहले भारत ने घर में 2017 में पहली बार घर में टेस्ट मैच हारा था। 

ब्लेक ने मैच खत्म होने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, अद्भुत टेस्ट! मुझे कहना होगा कि जो रूट अच्छी तरह से खेले। इंग्लैंड अच्छी तरह से खेला, जिमी एंडरसन हमेशा की तरह अविश्वसनीय था। वे कहते हैं कि आप उम्र के साथ बेहतर हो जाते हैं, उम्र सिर्फ एक संख्या है और जिमी यह दिखाते रहते हैं। 

PunjabKesari

उन्होंने आगे कोहली की कप्तानी पर कहा, टीम इंडिया के बारे में वास्तव में जो बहुत प्यारी चीज है वह यह कि विराट कोहली कोई बहाना नहीं बनाते हैं। यही कारण है कि मैं वास्तव में उनकी कप्तानी से प्यार करता हूं, उन्होंने हर चीज का दोष लिया। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों को सही क्षेत्र नहीं मिले, बल्लेबाज सुसंगत नहीं थे। उन्होंने कहा 'हमें ड्राइंग बोर्ड देखना होगा और वापसी करेंगे।यही यही मुझे विराट कोहली और उनकी कप्तानी से प्यार करवाता है। 

जमैका के इस धावक ने भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल, ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा की भी सराहना की। उन्होंने कहा, शुभमन गिल खड़ा था। वह एक शानदार बल्लेबाज है। बेशक, ऋषभ पंत भी बेहतरीन हैं। हर बार वह नहीं चल रहे लेकिन वह टेस्ट क्रिकेट के खेल के लिए बेहतरीन हैं। मुझे टेस्ट क्रिकेट क्यों पसंद है, इसका कारण है कि यह आपको मानसिक रूप से परखता है और यही टेस्ट क्रिकेट है। (चेतेश्वर) ऑस्ट्रेलिया में पुजारा ने शानदार मुकाबला दिखाया और यही मैं देखना पसंद करता हूं। टेस्ट क्रिकेट बिल्कुल बेहतरीन है। दूसरा टेस्ट दिलचस्प होगा, भारत ऑस्ट्रेलिया में 1-0 से नीचे था, अब वे अपने घरेलू मैदान पर 1-0 से नीचे हैं। दूसरे टेस्ट के लिए मैं उत्सुक हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News