"बस आप और कोहली ही बचे हो", हारिस रऊफ की बाबर के साथ मजेदार बातचीत (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 11:48 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली दोनों विश्व क्रिकेट में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। ये दोनों धुरंधर जब आमने-सामने होते हैं तो दोनों टीमों के लिए इन बल्लेबाजों कि विकेट काफी अहम होती है, क्योंकि दोनों टीमों की जीत की संभावना इन दो खिलाड़ियों पर काफी निर्भर करती है। हालांकि, केवल विरोधी टीम के गेंदबाज ही केवल ऐसे नहीं जो इन दोनों बल्लेबाजों की विकेट के लिए तरसते हैं, बल्कि उनके साथी खिलाड़ी लीग मुकाबलों इन दोनों बल्लेबाजों की विकेट लेने के लिए तरसते रहते हैं।

हाल ही में पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का वीडियों काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबले के बाद कप्तान बाबर आजम से बातचीत कर रहे हैं। इस बातचीत के दौरान हारिस कप्तान बाबर से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह बाबर और विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं।

पीएसएल की लाहौर कलंदर्स टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो साझा किया है। हारिस राउफ वीडियो में बाबर से कह रहे हैं,"चाहे कुछ भी हो जाए, मुझे बस आपका विकेट लेने की जरूरत है। केवल आप और विराट कोहली ही बचे हैं। विलियमसन दो बार स्लिप में बच गए थे, ये तीन-चार खिलाड़ी मेरे दिमाग में हैं।"

बाबर आजम जवाब में कहते हैं, "लेकिन आप पहले ही मुझे अभ्यास सत्र में आउट कर चुके हैं।"

हारिस राऊफ कहते हैं, "नहीं, मुझे मैच में आपका विकेट चाहिए।"

बाबर आजम फिर जवाब में कहते हैं, "अल्लाह खैर करे।"

 

गौरतलब है कि पीएसएल में बाबर आजम पेशावर जाल्मी टीम की ओर से खेलते हैं और हारिस रऊफ लाहौर कलंदर्स की ओर से खेलते हैं। हारिस पीएसएल में बाबर का कई बार सामना कर चुके हैं, लेकिन वह एक बार भी उन्हें आउट नहीं कर पाए हैं। वहीं टी20 विश्व कप में हारिस भारतीय बल्लेबाज कोहली का सामना कर चुके हैं, विश्व कप के मुकाबलें में कोहली ने रऊफ की खूब धुनाई की थी और भारत को इस मुकाबले में जीत भी दिलाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Related News