पाक गेंदबाज Naseem Shah ने कहा- विराट को अंदाजा नहीं है कि वह एक स्पोर्ट्स स्टार हैं...

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2024 - 11:39 PM (IST)

खेल डैस्क : एशिया कप 2023 के दौरान भारतीय स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) को पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक करते देखा गया था। विराट और पाकिस्तानी ऑलराऊंडर शादाब खान के बीच खूब हंसी ठिठोली भी देखी गई थी। पाकिस्तान उक्त टूर्नामेंट के सुपर 4 में पहुंचने से चूक गया था जबकि भारतीय टीम श्रीलंका को फाइनल में हराकर खिताब जीतने में सफल रही थी। इसी बीच पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा था क्योंकि उनका तेज गेंदबाज नसीम शाह चोटिल हो गया था। कंधे की चोट के कारण नसीम ने ब्रिटेन में सर्जरी कराई और वह मैदान से पांच महीने दूर रहा।

 

Pak bowler Naseem Shah, Naseem Shah, Virat Kohli, cricket news, ipl 2024, पाक गेंदबाज नसीम शाह, नसीम शाह, विराट कोहली, क्रिकेट समाचार, आईपीएल 2024

 

अब पाकिस्तान सुपर लीग में वापसी कर रहे नसीम शाह ने विराट कोहली पर आए एक सवाल पर जवाब दिया है। 21 वर्षीय खिलाड़ी ने हाल ही में पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए वापसी करते हुए 4 ओवर में 36 रन देकर एक विकेट लिया था। बहरहाल, एक साक्षात्कार में शाह ने एक बड़े खेल स्टार होने के बावजूद कोहली के 'विनम्र' स्वभाव की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि विराट कोहली शादाब के साथ पंजाबी में मजाक करते हैं। वह बहुत विनम्र हैं। वह हमेशा मैच से पहले हमारा स्वागत करते हैं जो बहुत अच्छा है। उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि वह एक स्पोर्ट्स स्टार हैं। जाहिर है, खेलते समय वह बहुत फोकस्ड रहते हैं लेकिन मैदान के बाहर वह बहुत सामान्य रहते हैं।

 

शाह ने नवंबर 2019 में पदार्पण करने के बाद से पाकिस्तान के लिए 17 टेस्ट, 14 वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं। भारत एकदिवसीय मैचों में अपने पिछले 10 मुकाबलों में से सात में विजयी हुआ है, जिसमें पाकिस्तान ने 2 बार जीत हासिल की है, जबकि एक का कोई नतीजा नहीं निकला। दोनों टीमों के बीच 12 टी20 मैचों में भारत ने 9 बार जबकि पाकिस्तान ने सिर्फ तीन बार जीत हासिल की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News