इंग्लैंड-पाक मैच में पाकिस्तानी प्रशंसकों ने पोस्टर दिखाकर किंग कोहली से किया विशेष आग्रह

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 06:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट में 26 रन से मात दी और इसी के साथ इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। इस मैच में यहां प्रशंसक पाकिस्तान और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को चियर कर रहे थे, वहीं इस मैच में एक अनोखा दृशय देखने को भी मिला। यहां पाकिस्तान प्रशंसकों ने भारतीय दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को पोस्टर दिखाकर एक आग्रह किया है। हालांकि कोहली का इस मुकाबले से कुछ लेना देना नहीं था, लेकिन पाकिस्तान के इन प्रशंसकों की तस्वीर इतनी वायरल हो रही है कि शायद यह संदेश कोहली तक भी पहुंच गया हो।

दरअसल, अगले साल एशिया कप पाकिस्तान में होना है, लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सुरक्षा कारणो की वजह से इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का दौरा करने से मना कर दिया है। वहीं, अब पाकिस्तान के प्रशंसकों ने विराट कोहली के लिए पोस्टर पर संदेश लिखकर उन्हें पाकिस्तान आकर खेलने का न्योता दिया है।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के मैच में दो पाकिस्तान प्रशंसकों की हाथ में पोस्टर लिए फोटो वायरल हो रही है। इसमें एक पोस्टर पर लिखा है,"किंग कोहली आप यहां आकर एशिया कप खेलें" । वहीं एक अन्य पोस्टर पर लिखा है,"हम आपको किंग बाबर से भी ज्यादा प्यार करते हैं।"

 


गौरतलब है कि दोनों पड़ोसी देशों के बीच एशिया कप को लेकर विवाद खड़ा हुआ है। भारत ने यहां अगले साल पाकिस्तान जा कर एशिया कप खेलने से मना कर दिया है, वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी भारत को धमकी दी है कि अगर भारतीय टीम पाकिस्तान में  एशिया कप नहीं खेलेगी तो पाकिस्तानी टीम भी अगले साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप में हिस्सा नहीं लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News