तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बने पुलिस अफसर, KP पुलिस विभाग में इस पद पर हुई नियुक्ति

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 11:11 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट खिलाड़ियों का दुनिया भर में आम जनता पर बहुत बड़ा प्रभाव है। उपमहाद्वीप की बात करें तो प्रशंसक अपने पसंदीदा क्रिकेट का अनुसरण करते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए खैबर पख्तूनख्वा (केपी) पुलिस विभाग ने नरम पुलिस छवि को बढ़ावा देने और पुलिस तथा जनता के बीच विश्वास को बनाए रखने के लिए तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को मानद पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) नियुक्त किया है। 

जानकारी के मुताबिक सीसीपी पुलिस ने आज पेशावर में एक समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम के दौरान सीसीपी पुलिस ने शाहीन अफरीदी को अपना 'गुडविल एमबेस्डर' बनाया। शाहीन शाह अफरीदी ने प्राइम इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एंड साइंसेज में आयोजित खेल समारोह में शिरकत की थी और इस कार्यक्रम की तस्वीरें ट्विटर पर साझा करते हुए प्रशंसकों इस बारे में बताया था। 

इस कार्यक्रम में एक छोटा सा उद्घाटन समारोह भी देखा गया जहां केपी पुलिस ने शाहीन अफरीदी को मानद पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) नियुक्त किया। शाहीन अफरीदी ने कार्यक्रम में सीसीपी पुलिस में शामिल शहीदों को श्रद्धांजलि दी और विभाग के अधिकारियों और वर्तमान में ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों की प्रशंसा की। 

उन्होंने कहा कि उनके पिता एक सेवानिवृत्त सीसीपी पुलिस अधिकारी थे और उनके भाई वर्तमान में विभाग में कार्यरत हैं। शाहीन ने केपी पुलिस को राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्ण समर्थन का भी आश्वासन दिया। क्रिकेटर ने कहा कि संस्थान के अध्यक्ष अब्दुल वाजिद द्वारा खैबर पख्तूनख्वा के 40 योग्य छात्रों को पूरी तरह से वित्त पोषित छात्रवृत्ति प्रदान करना एक सराहनीय प्रयास था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News