पाकिस्तानी क्रिकेटर बिस्माह और गुलाम कार हादसे का शिकार, लगी चोटें

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 11:28 AM (IST)

लाहौर : पाकिस्तान महिला टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ और स्पिनर गुलाम फातिमा को कार दुर्घटना के बाद 'मामूली चोटें' लगीं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस बात की जानकारी दी है। पीसीबी ने शनिवार को एक बयान जारी किया जहां क्रिकेट संचालन संस्था ने कहा कि दोनों खिलाड़ी एक मामूली कार दुर्घटना में शामिल थी। हालांकि दुर्घटना के बारे में कोई और जानकारी सामने नहीं आई। 

पीसीबी के बयान के हवाले से आईसीसी ने कहा, 'पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी दो महिला खिलाड़ियों बिस्माह मारूफ और गुलाम फातिमा के बारे में एक अपडेट प्रदान किया है जो शुक्रवार शाम एक मामूली कार दुर्घटना में शामिल थीं। मामूली चोटों के बावजूद दोनों खिलाड़ियों को तत्काल प्राथमिक उपचार मिला और वर्तमान में वे पीसीबी मेडिकल टीम की देखभाल में उपचाराधीन हैं। 

इसमें कहा गया है कि बिस्माह और गुलाम दोनों वर्तमान में संभावित खिलाड़ियों का हिस्सा हैं जो वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए प्रशिक्षण शिविर में भाग ले रही हैं। दोनों खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ 18 अप्रैल से शुरू होने वाली आगामी श्रृंखला के लिए प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाले संभावित खिलाड़ियों का हिस्सा हैं। पाकिस्तान तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए विंडीज की मेजबानी कर रही है, जिसके बाद पांच टी20 मैच होंगे। 

पाकिस्तान की महिला संभावित टीम : आलिया रियाज, आयशा जफर, बिस्माह मारूफ, डायना बेग, फातिमा सना, गुलाम फातिमा, गुल फिरोजा, मुनीबा अली, नाजिहा अल्वी (विकेटकीपर), नशरा सुंधू, नतालिया परवेज, निदा डार, रमीन शमीम, सदफ शमास। सादिया इकबाल, सिदरा अमीन, सिदरा नवाज (विकेटकीपर), तुबा हसन, उम्म-ए-हानी और वहीदा अख्तर। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News