इंग्लैंड की हार पर PAK का सलामी बल्लेबाज बोला- एक हार से कोई टीम कमजोर नहीं हो जाती

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 12:59 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज शान मसूद इंग्लैंड की वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में चार विकेट से हार को खास तवज्जो नहीं देना चाहते हैं क्योंकि उनका मानना है कि एक मैच में हार से कोई टीम कमजोर नहीं हो जाती है। इंग्लैंड साउथम्पटन में रविवार को पहले टेस्ट मैच में चार विकेट से हार गया था। यह कोरोना वायरस महामारी फैलने के बाद पहला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच था। 

मसूद ने कहा, ‘यह लगभग तीन महीने बाद पहला प्रतिस्पर्धी मैच था और घरेलू टीम पर इसका असर दिखा। लेकिन मुझे लगता है कि उसके (इंग्लैंड) पास बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। जब जो रूट की कप्तान के रूप में वापसी होगी तो बल्लेबाजी को अधिक स्थिरता मिलेगी।' पाकिस्तान की टीम तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलने के लिए अभी इंग्लैंड में है। इन दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट पांच अगस्त से शुरू होगा। 

PunjabKesari

तीस वर्षीय मसूद ने कहा कि यह सोचना गलती होगी कि इंग्लैंड की टीम कमजोर है क्योंकि वह वेस्टइंडीज से हार गई है और पाकिस्तान भी उसे हरा सकता है। उन्होंने कहा, ‘इंग्लैंड की टीम काफी अनुभवी और मजबूत है। उनकी शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी भी कमजोर नहीं है जैसा कि कुछ लोग मानते हैं। यह नहीं भूलना चाहिए कि इंग्लैंड ने जब दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट श्रृंखला जीती थी तो इन्हीं बल्लेबाजों ने रन बनाए थे।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News