टी20 विश्वकप से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, कोच मिस्बाह और वकार ने दिया इस्तीफा

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 02:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। क्योंकि आज ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टी20 विश्व कप के लिए टीम का ऐलान किया। फिर उसके तुरंत बाद ही पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। टी20 विश्वकप से पहले पाकिस्तान टीम में चल रही उथल पुथल कहीं ना कहीं खिलाड़ियों के मनोबल पर असर डालेगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दोपरहर 12 बजे टी20 विश्वकप टीम का ऐलान किया और 2:30 पर पाकिस्तान के कोच मिस्बाह उल हक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। मिस्बाह उल हक के साथ ही गेंदबाजी कोच वकार युनिस ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। दोनों ने ही अपने पद से इस्तीफा क्यों दिया अभी इसका कारण नहीं बताया गया है। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर है। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को ओमान और यूएई में 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की। सुपर 12 के लिए क्वालीफाई करने के बाद मेन इन ग्रीन 24 अक्टूबर को दुबई में भारत के खिलाफ बड़े मैच के साथ अभियान की शुरुआत करेगा। न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और दो अन्य क्वालीफाइंग टीमें भी इसी ग्रुप में हैं। 

टी20 विश्वकप के लिए पाकिस्तान टीम इस प्रकार है - बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली, आजम खान, हारिस रऊफ, हसन अली, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, शाहीन अफरीदी, सोहैब मकसूद।

रिजर्व खिलाड़ी : शाहनवाज धानी, उस्मान कादिर, फखर जमान। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News