पाकिस्तान से अगला मैच हारें, आप इससे अधिक सीखेंगे, पाक एक्ट्रेस के ट्वीट पर भारतीय फैंस ने जमकर किया ट्रोल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 01:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस दौरान पाकिस्तान में भी टी20 सीरीज का आगाज हुआ और उन्हें इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस दौरान एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस उस समय ट्रोल हो गई जब उसने भारतीय टीम को लेकर टिप्पणी की। 

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुल 208 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अंतिम ओवर में चार गेंद शेष रहते श्रृंखला की पहली जीत हासिल कर ली। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, ने मंगलवार शाम को अपना सर्वोच्च T20I स्कोर बनाने के बाद ट्विटर पर अपनी और टीम की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए इसे कैप्शन दिया, हम सीखेंगे, हम सुधार करेंगे। हमेशा आपके समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इस पर पाकिस्तानी अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने भारतीय टीम को ट्रोल करने के लिए हार्दिक के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा, कृपया 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से अगला मैच हारें, आप इससे अधिक सीखेंगे। 

उनकी यह प्रतिक्रिया केवल उत्तर तक ही सीमित नहीं थीं, क्योंकि उन्होंने भारत को ट्रोल करने वाले कुछ और ट्वीट भी पोस्ट किए थे। भारतीय क्रिकेट प्रशंसक यह देखकर भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे। ट्विटर यूजर्स में से एक ने उनके ट्वीट का जवाब दिया और कहा: "वाह, आप भारतीय क्रिकेट देख रहे हैं, भले ही पाकिस्तान आपके देश में खेल रहा है..यही वह ब्रांड है जिसे भारत ने विश्व क्रिकेट में स्थापित किया है। देखें लोगों के टवीट्स - 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News