कोरोना काल में बर्फ के पानी में नहाते नजर आए ऋषभ पंत और सुरेश रैना, वायरल हुआ Video

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 12:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना काल में विश्व में क्रिकेट की वापसी हो गई है। जहां इस समय इंग्लैंड और विंडीज की टीमें के बीच क्रिकेट मुकाबला खेला जा रहा है। वही कुछ खिलाड़ियो ने क्रिकेट के मैदान में प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी है। ऐसे में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत और सीनियर बल्लेबाज सुरेश ने अभ्यास के बाद आईस बाथ लेते नजर आए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Post practice #icebath with my brother @RishabhPant17 pic.twitter.com/HKblMoKuTs

— Suresh Raina🇮🇳 (@ImRaina) July 10, 2020

दरअसल, सुरेश रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,प्रैक्टिस के बाद मेरे भाई पंत के साथ #icebath...बता दें, वह एक पोर्टेबल स्वीमिंग पूल में बैठे दिख रहे हैं। इसी बीच ऋषभ पंत भी रैना के साथ पूल में इंजॉय कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खिलाड़ी मसल्स को रिलेक्स करने के लिए आइस बाथ लेते हैं। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट किए है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि सुरेश रैना ने भारत के लिए 226 वनडे, 78 टी20 और 18 टेसट मैच खेल चुके हैं। क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में इन्होंने 7988 रन बनाए हैं। इनमें 7 शतक और 48 अर्द्धशतक शामिल हैं। आईपीएल के चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े रैना के नाम आईपीएल में सबले ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News