पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान, धोनी की तुलना में पंत में अधिक टैलेंट है

8/18/2020 2:42:32 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत के बीच तुलना करते हुए कहा कि पंत में धोनी के मुकाबले ज्यादा नेचुरल टैलेंट है। धोनी ने 15 अगस्त की शाम 7.29 पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। 

नेहरा ने कहा, अगर आप मेरे से पूछेंगे तो मैंने ऋषभ पंत को 14 साल की उम्र सॉनेट में देखा है, जब मोटा बच्चा था, 22 साल के पंत के पास 2004 में 23 साल के धोनी की तुलना में अधिक स्वाभाविक प्रतिभा है, जब वह पहली बार भारत के लिए खेला था। लेकिन क्या पंत उतने मजबूत इरादों वाले हो सकते हैं जितना कि धोनी, वह आपको बताएंगे कि उस सफलता को दोहरा सकते हैं। 

नेहरा ने माना, वह (एमएस धोनी) सभी वरिष्ठ खिलाड़ियों के प्रति बेहद सम्मान रखते थे। उन्हें अपना स्थान दिया और मैं कह सकता हूं कि उन्होंने अपने मन पढ़ने की क्षमताओं के कारण परिवर्तनकाल के चरण को बहुत अच्छी तरह से संभाला। उन्होंने सम्मान दिया और इसलिए सम्मान मिला। 

इस 41 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने कहा, ऐसा कभी नहीं हुआ कि उसने किसी खिलाड़ी को अपने मन की बात बताने के लिए कोई स्पष्ट तस्वीर न दी हो। वह दूसरे लोगों के दिमाग का एक अच्छा पाठक था और इसने उसे उस बेहतरीन मैन-मैनेजर में से एक बना दिया जिसे इस खेल ने कभी देखा है। 


Sanjeev

Related News