पार्थिव ने दिया बड़ा बयान- हमारी वजह से धोनी कामयाब हुआ

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 01:58 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम में विकेटकीपर आैर कभी ओपनर के ताैर पर भूमिका निभाने वाले पार्थिव पटेल ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' को दिए इंटरव्यू के दाैरान क्रिकेट के उस दाैर को याद किया जहां बाकी विकेटकीपरों की गलती की वजह से धोनी को माैका मिला। पार्थिव ने कहा कि अगर उस दौर के विकेटकीपरों ने खराब प्रदर्शन नहीं किया होता तो धोनी को टीम इंडिया में कभी मौका नहीं मिलता। वह हमारी वजह से कामयाब हुआ है। 

मिले मौकों को भुनाया होता तो धोनी टीम में ना होते
पार्थिव से पूछा गया कि क्या वो भी मानते हैं कि वो गलत दौर में क्रिकेट में आ गए? इसपर पार्थिव ने जवाब दिया कि नहीं, 'मुझे ऐसा नहीं लगता है। ज्यादातर लोग ऐसा बोलते हैं, लेकिन मैं इसको इस तरह से देखता हूं कि अगर हम लोग खराब नहीं खेलते तो धोनी को टीम इंडिया में मौका नहीं मिलता।'उन्होंने कहा, 'हमारे टीम से बाहर होने के लिए धोनी नहीं हम खुद जिम्मेदार हैं। हमने अगर मिले मौकों को भुनाया होता तो आज धोनी टीम इंडिया में शायद ही होते।'

इस इंटरव्यू में पार्थिव ने अपने संघर्षों के बारे में बताया जिनके बाद वो आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं और अपनी पहचान बनाई। पढ़ाई के दिनों में 12-13 किमी तक बैग टांगकर साइकिल से स्कूल जाना और साइकिल के पीछे उनका किट बैग भी होता था। स्कूल की पढ़ाई से समय बचने के बाद क्रिकेट पर फोकस करना होता था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News