एशेज जीतने के बाद भी पैट कमिंस निराश, जानें वजह

punjabkesari.in Tuesday, Dec 28, 2021 - 03:07 PM (IST)

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में पारी और 14 रन से करारी शिकस्त दी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीसरे दिन इंग्लैंड को 68 रन पर ऑलआउट कर जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया ने इसके साथ ही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने इस शानदार प्रदर्शन के लिए टीम की तारीफ की।

पैट कमिंस ने कहा कि यह बहुत ही शानदार है। यह बहुत बढ़िया सप्ताह, मुझे टीम पर बहुत गर्व है। सब कुछ सही तरीके से हुआ। अपने घरेलू दर्शकों के सामने स्कॉट बोलैंड के लिए बहुत खुश हूं। गेंदबाजों ने अच्छे एरिया पर गेंदबाजी करते हुए उस पर कब्जा कर लिया। वहीं बल्लेबाजी में कुछ बड़ी साझेदारियां हुईं। उन्होंने लंबे समय तक बल्लेबाजी करने का अधिकार गर्व किया है। बल्लेबाजों ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और खेल को अपनी तरफ लाने में कामयाब हो पाए।

कमिंस ने आगे कहा कि माइकल नेसर को इस मैच में जगह नहीं मिल पाने की वजह से वह निराश है। पर यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की ताकत दिखाता है। स्कॉट बोलैंड ने इस मैच में लाजवाब गेंदबाजी की। उन्होंने 7 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए। पिछली सीरीज हमने 4-0 से जीती थी और उससे पहले 5-0 तो इसलिए हमारे पास अपनी पहचान को मजबूत करने का मौका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News