पैट कमिंस कप्तान बनेंगे या नहीं, वसीम जाफर ने किया मजेदार कमेंट

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 09:53 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर को क्रिकेट फैंस उनकी सटीक और मजेदार टिप्पणियों के कारण जानते हैं। कई बार जाफर सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट डाल देते हैं जिसे देखकर फैंस हंसे बिना नहीं रह पाते। वसीम का यही अंदाज उन्हें लंबी चौड़ी फैन फोलोइंग दे चुका है। जाफर ने इस पर पैट कमिंस पर एक रोचक कमेंट किया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, एक क्रिकेट फैन ने पैट कमिंस के भविष्य पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनने के सवाल पूछा था। जाफर ने जो जवाब दिया वो मजेदार था।

PunjabKesari

जाफर ने उक्त सवाल का जवाब देते हुए लिखा कि आप आप मिट्टी (सैंड) पर उनका नाम लिख लिख सकते हैं लेकिन पेपर पर नहीं। उन्होंने सीधे तौर पर सैंडपेपर का जिक्र किया। बता दें ऑस्ट्रेलिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा बेहद विवादित रहा था इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान इस समय उप कप्तान डेविड धवन और बल्लेबाज कैमरन बैनक्रॉफ्ट गेंद को सेंड पेपर से खराब करने के आरोप में 1 साल के लिए क्रिकेट से दूर हो गए थे। अब यह मामला दोबारा चर्चा में आ गया है क्योंकि कई पूर्व क्रिकेटरों ने इस पर बातें शुरू कर दी है। 

Pat Cummins, captain, Wasim Jaffer, fun comments, Cricket news in hindi, sports news, वसीम जाफर,  पैट कमिंस

इसी बीच जाफर ने रोचक तरीके से सैंडपेपर का जिक्र कर क्रिकेट फैंस को खुश होने का एक मौका दे दिया। हालांकि जाफर ने यह ट्वीट बाद में डिलीट भी कर दिया लेकिन इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर लंबे समय तक चलते रहे। बता दें ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस के कप्तान बनने के लिए भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने भी वकालत की थी। उन्होंने कहा था कि वह कमिंस को ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनते हुए देखना चाहते हैं। 
बता दें कि पैट कमिंस इस समय आईसीसी टेस्ट बॉलिंग रैंकिंग में नंबर वन गेंदबाज हैं उनके नाम पर महज 36 टेस्ट में 180 से ज्यादा विकेट दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News