PBKS vs SRH: शिखर धवन ने बताया हार का कारण, कहा- हमने बहुत जल्दी विकेट खो दिए

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 07:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेले गए आईपीएल 2022 का 28वें मैच में पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की। मैच के बाद कप्तान शिखर धवन ने कहा कि हम 30-40 कम थे। इसी के साथ ही उन्होंने ये भी उम्मीद जताई कि चोटिल मयंक अग्रवाल जो इस मैच का हिस्सा नहीं थे, वह अगले मैच का हिस्सा होंगे। 

शिखर धवन ने मैच के बाद कहा कि मयंक अग्रवाल अब काफी बेहतर हैं और उम्मीद है कि वह अगले मैच के लिए तैयार होंगे। मुझे लगा कि हम 30-40 कम थे, हमने बहुत जल्दी विकेट खो दिए और इससे हमें दुख हुआ। एक बार जब हमने बहुत सारे विकेट गंवा दिए तो हमें खेल को गहराई तक ले जाना पड़ा और मुझे लगा कि लिविंगस्टोन वास्तव में अच्छा खेला। 

धवन ने आगे कहा कि यह एक अच्छा विकेट था, इसमें अतिरिक्त उछाल था। हम अपनी बल्लेबाजी इकाई से बात करेंगे और अकसर ऐसा होता है कि हमने बहुत सारे शुरुआती विकेट खो दिए हैं, इसलिए हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारे पास 13-14 ओवर तक विकेट हों। हम गेंदबाजी अच्छा कर रहे हैं और हमें सब कुछ एक साथ करना है और यही हमारे लिए टूर्नामेंट में आगे बढ़ने की कुंजी है। लगातार 3-4 मैच पूरे परिदृश्य को बदल सकते हैं। 

गौर हो कि सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लियाम लिविंगस्टोन (60) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में ऑल आउट होकर 151 रन बनाते हुए सनराइजर्स के सामने 152 रन का लक्ष्य रखा। सनराइजर्स के लिए लक्ष्य हासिल करने में कोई मुश्किल नहीं हुए और टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 18.5 ओवर में 152 रन बनाते हुए मैच को अपने नाम कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News