SRH vs PBKS : हार के बाद भी मुस्कराए शिखर धवन, बताया- कहां हो गई बड़ी चूक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 11:48 PM (IST)

खेल डैस्क : मुल्लांपुर में सांसें रोक देने वाले मुकाबले में पंजाब किंग्स को महज 2 रन से हार झेलनी पड़ी हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 182 रन बनाए थे जिसके जवाब में पंजाब 180 रन ही बना पाई। पंजाब के लिए शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने आखिरी ओवर में 26 रन भी बनाए लेकिन जीत हैदराबाद के हाथ ही लगी। मुकाबला गंवाने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने हार के कारणों पर चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि शशांक और आशुतोष ने शानदार पारी खेली, हमने उन्हें अच्छे स्कोर तक रोका, लेकिन हम पहले 6 ओवरों का फायदा नहीं उठा सके और 3 विकेट खो दिए। मुझे लगता है कि हम यहीं से पिछड़ गए और इसका हें खामियाजा भुगतना पड़ा।

 

 

धवन ने कहा कि जब विकेट पर ज्यादा उछाल नहीं मिलता तो हर व्यक्ति को पीछे मुड़कर देखना होगा और अपना दृष्टिकोण बदलना होगा। यहां तक कि हमने गेंदबाजी करते हुए अपनी आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर भी उनका कैच छोड़ा। 10-15 रनों को रोका जा सकता था। लेकिन बाद में बल्लेबाजी ने हमें निराश कर दिया। युवाओं को इस तरह की निरंतरता (शशांक और आशुतोष पर) को काम करते हुए देखना बहुत अच्छा है। हमेशा उम्मीद थी कि वे खेल खत्म कर सकते हैं, लेकिन हम इतने करीब पहुंच गए और इससे हमें भविष्य के खेलों के लिए आत्मविश्वास मिलेगा। हमें आगे बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

 

मुकाबले की बात करें तो पंजाब किंग्स को मुल्लांपुर के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 2 रन से हार झेलनी पड़ी। हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 182 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी पंजाब को आखिरी ओवर में जीत के लिए 29 रन चाहिए थे। आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह 26 रन ही बना पाए। इस हार के साथ ही अंक तालिका में पंजाब किंग्स को नुकसान उठाना पड़ा है। अब उनके नाम पर 5 मैचों में सिर्फ दो ही जीत दर्ज है। जबकि हैदराबाद 5 मैच में 3 जीत के साथ अभी भी 5वें स्थान पर बनी हुई है।

 


दोनों टीमों की प्लेइंग 11
पंजाब किंग्स : शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम कुरेन, सिकंदर रजा, शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह
सनराइजर्स हैदराबाद : ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), शाहबाज़ अहमद, नितीश कुमार रेड्डी, अब्दुल समद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News