प्रधानमंत्री मोदी ने क्रिकेटरों के साथ की मुलाकात, खिलाड़ियों ने साझा की तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 05:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बेंगलुरु के राजभवन में भारतीय क्रिकेट हस्तियों से मुलाकात की। पीएम मोदी ने कर्नाटक क्रिकेट बिरादरी से आने वाले पूर्व और सक्रिय दोनों भारतीय खिलाड़ियों के लिए एक डिनर पार्टी की मेजबानी की। पीएम मोदी रविवार को एयरो इंडिया शो के 14वें संस्करण का उद्घाटन करने के लिए बेंगलुरु पहुंचे और उनके कार्यालय ने शहर के कुछ बेहद प्रभावशाली नामों को रात के खाने के लिए आमंत्रित किया।

सभा में शामिल होने वालों में भारत के पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले, जवागल श्रीनाथ और वेंकटेश प्रसाद शामिल थे। मयंक अग्रवाल और मनीष पांडे कर्नाटक के सक्रिय खिलाड़ी हैं जो पीएम मोदी द्वारा आयोजित रात्रिभोज में शामिल हुए थे। वेंकटेश प्रसाद ने खुलासा किया कि पीएम मोदी ने भारत में खेल के बुनियादी ढांचे, ओलंपिक और खेल संस्कृति सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।

पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले ने पीएम मोदी केा साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा," कल राजभवन, बेंगलुरु में अपने क्रिकेट साथियों के साथ हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिलना सम्मान की बात थी। हम हमारी बातचीत को संजोएंगे।"

 

इस मुलाकात के बाद मनीष पांडे ने इंस्टाग्राम पर पीएम मौदी के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा,"कल राजभवन, बेंगलुरु में हमारे माननीय पीएम नरेंद्र जी से अपने क्रिकेट सहयोगियों के साथ मिलकर खुशी हुई।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Pandey 🇮🇳 (@manishpandeyinsta)

 

इसके अलावा पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "कल राजभवन, बेंगलुरु में अपने क्रिकेट साथियों के साथ हमारे माननीय पीएम से मिलकर खुशी हुई। उन्होंने भारत में खेल के बुनियादी ढांचे, ओलंपिक और खेल संस्कृति सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।"

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News