शाहरूख खान को खरीदने पर प्रीति जिंटा ने आर्यन खान को इस तरह चिढ़ाया, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 05:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की गई। इस नीलामी में कई अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों को टीम फ्रेंचाइजियों ने अपनी टीम में शामिल किया। इसमें सबसे चर्चित नाम है तमिलनाडु के अक्रामक बल्लेबाज शाहरूख खान का। शाहरूख खान को पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने 5.25 करोड़ रूपए देकर अपनी टीम में शामिल किया। लेकिन शाहरूख खान को अपनी टीम में शामिल करने पर पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुश दिखीं और उन्होंने बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान को नीलामी के दौरान चिढ़ाया।

दरअसल आईपीएल की नीलामी के दौरान पंजाब किंग्स की टीम तमिलनाडु के इस अक्रामक बल्लेबाज को खरीदने में दिलचस्पी दिखाई। शाहरूख खान के पीछे कई और टीमें भी दौड़ी लेकिन पंजाब की टीम ने 20 लाख बेस प्राइज वाले शाहरूख खान को 5.25 करोड़ रूपए देकर अपनी टीम में शामिल किया। शाहरूख को टीम में शामिल करने पर प्रीति जिंटा बेहद खुश हो गई और उन्होंने  आईपीएल नीलामी में आए आर्यन खान को चिढ़ाना शुरू कर दिया। 

प्रीति जिंटा ने नीलामी के दौरान ही आर्यन की तरफ देखा और मुस्कुराते हुए कहा कि शाहरूख खान अब हमारे साथ हैं। आर्यन खान  प्रीति जिंटा के इस रिएक्शन पर हल्की सी मुस्कान से जवाब देते हैं। आर्यन खान पहली बार आईपीएल नीलामी में आए थे और वह इस दौरान काफी बातचीत कर रहे थे खिलाड़ियों को लेकर।

गौर हो कि पंजाब किंग्स ने शाहरूख खान को अपनी टीम में शामिल किया। तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने अपने नाम का कारण बताते हुए कहा कि उनके परिवार को शाहरूख खान बहुत पसंद है। यही कारण है कि घरवालों ने मेरा नाम शाहरूख रखा गया। मुझ पर पंजाब की टीम ने भरोसा जताया मैं इससे बेहद खुश हूं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News