भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हुआ हमला, तोड़े कार के शीशे,  8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 03:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : टीम इंडिया के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बल्लेबाज पर कुछ लोगों के हमला कर दिया है, साथ ही उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। यह सब हुआ है सैल्फी लेने के चक्कर में...जी हां, कुछ फैंस ने शॉ से फोटो खिंचवाना चाहा, लेकिन जैसे ही क्रिकेटर ने मना किया तो फैंस भड़क उठे।

पृथ्वी शॉ पर बुधवार शाम करीब 4 बजे मुंबई में हमला हुआ, जब वह अपने दोस्त के साथ कार में बैठे थे। उस समय कुछ लोगों की नजर उनपर पड़ी। वह उनसे मिलने के लिए उनके करीब आए और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कहा। पृथ्वी ने मना किया तो फैंस भड़क गए और उनकी कार पर हमला कर दिया। ओशिवारा पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इनमें से 2 नामजद और 6 अज्ञात हैं। मुंबई पुलिस ने बयान दिया कि पृथ्वी शॉ पर हमले के मामले में 8 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच चल रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

एफआईआर कॉपी के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 148, 149, 384, 427, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पृथ्वी शॉ नवी मुंबई में DY पाटिल टी-20 कप में इंडियन ऑयल टीम से खेल रहे है। मंगलवार को उन्होंने 15 बॉल में 42 रनों की तेज राकी खेली। उन्होंने यशस्वी जायसवाल के साथ ओपनिंग करते हुए 25 बॉल में 68 रन जोड़े और मुंबई कस्टम्स टीम के खिलाफ मैच जीता। शॉ का अगला मुकाबला 17 फरवरी को है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News