प्रो कबड्डी लीग में चढ़ रहा एक्शन का पारा, पटना पाइरेट्स ने सोशल मीडियापर दिखाया दमखम

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 02:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आगामी 22 दिसंबर 2021 से शुरू होने वाले प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 से पहले इसकी सभी टीमें अपनी तैयारी में जुटी हुई हैं। आए दिन ये टीमें मेड-इन-इंडिया माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर खिलाड़ियों के फोटो-वीडियो डालकर रोमांच बढ़ा रही हैं। इस कड़ी में पटना पाइरेट्स की टीम ने कू पर एक ताजा वीडियो पोस्ट कर अपना दमखम दिखाया है जबकि बहुभाषी मंच कू लगातार अब कू पे कबड्डी जैसा एक अनूठा अभियान चलाकर प्रशंसकों को लगातार टीमों के अपडेट्स देना जारी रखे हुए है। 

पटना पाइरेट्स की टीम ने अपने आधिकारिक हैंडल पटना पायरेट्स से एक वीडियो शेयर करते हुए कू किया, तूफान से पहले की शांति! महज 12 सेकेंड के इस वीडियो के जरिए पटना पाइरेट्स टीम ने अपने सभी खिलाड़ियों को अलग-अलग एक्शन पोज देते हुए मैदान में एक साथ खड़े दिखाया है और इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि हर खिलाड़ी इस दौरान उस पोज में बिल्कुल बुत की तरह खड़ा हुआ है। कबड्डी खिलाड़ियों के बतौर बुत वाले इस वीडियो में हर खिलाड़ी के चेहरे पर नजर आने वाली खामोशी को पटना पाइरेट्स ने तूफान से पहले की शांति बताया है। 

इससे पहले जारी किए गए एक वीडियो के जरिए पटना पाइरेट्स की टीम ने सभी खिलाड़ियों को बस से होटल जाते और केक काटते हुए दिखाया था जिसे बाकी टीमों पर रणनीतिक दबाव डालने के लिए पोस्ट किया जाने वाला कहा जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News