PSL 2022 : बाबर आजम की टीम कराची किंग्स की लगातार आठवीं हार

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 04:05 PM (IST)

लाहौर : गत चैंपियन मुल्तान सुल्तांस ने पाकिस्तान सुपर लीग में बुधवार को यहां कराची किंग्स को सात विकेट से हराया जिससे बाबर आजम की टीम को लगातार आठवीं हार का सामना करना पड़ा। कराची किंग्स को मौजूदा सत्र में अब भी पहली जीत की तलाश है। मुल्तान की टीम के इस जीत से आठ मैच में 14 अंक हो गए हैं और टीम का अंक तालिका में शीर्ष दो में रहना तय है। 

कराची किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जो क्लार्क (40), सलामी बल्लेबाज शारजील खान (36) और इमाद वसीम (नाबाद 32) की पारियों की बदौलत छह विकेट पर 174 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में मुल्तान की टीम ने सलामी बल्लेबाज और कप्तान मोहम्मद रिजवान (76) के अर्धशतक और शान मसूद (45) के साथ उनकी पहले विकेट की 100 रन की साझेदारी की बदौलत तीन गेंद शेष रहते तीन विकेट पर 176 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

कराची के पास सात मैच के हार के क्रम को तोड़ने का मौका था जब मुल्तान की टीम को अंतिम दो ओवर में 29 रन की जरूरत थी। खुशदिल शाह (नौ गेंद में नाबाद 21 रन) ने हालांकि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जोर्डन के ओवर में दो छक्के और एक चौके से 20 रन जोड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News