PSL 6 : राशिद की शानदार गेंदबाजी, 5 विकेट लेकर दिलाई लाहौर कलंदर्स को जीत

6/11/2021 1:45:46 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का छठा सत्र जो कोरोना वायरस के कारण मार्च में स्थगित हो गया था, यूएई में एक बार फिर से शुरू हो गया है। अबू धाबी में खेले गए एक मैच के दौरान राशिद खान ने लाहौर कलंदर्स के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को विपक्षी पेशावर जाल्मी के खिलाफ जीत दर्ज करने में मदद की। 

मिस्ट्री लेग स्पिनर ने जालमी बल्लेबाजों और दर्शकों को चौंकाते हुए 4 ओवरों में 20 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए और कलंदर्स 10 विकेट्स से जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष टीमों में पर आ गया है। वहीं जाल्मी इस हार के बाद 6 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। 

अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए पीएसएल 6 के 17वें मैच में कलंदर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विकेटकीपर बेन डंक के 48 रन और टिम डेविड के नाबाद 64 रन की बदौलत 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी जाल्मी की टीम की शुरूआत खराब रही लेकिन डेविड मिलर के मैदान में आने के बाद टीम ने वापसी की। मिलर के आउट होने के बाद टीम एक बार फिर मुसीबत में नजर आई और विकेट एक अंतराल के बाद गिरते रहे। हालांकि दूसरी तरफ रन भी बन रहे थे। 

राशिद के कारण कलंदर्स जीत दर्ज करने में कामयाब रहे जिसने अपने पहले ओवर में 15 रन देने के बाद शानदार वापसी की और अगले तीन ओवर मात्र 5 रन देकर कुल 5 विकेट अपने नाम कर लिए। राशिद के बाद जेम्स फॉल्कनर ने 23 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए और कलंदर्स 10 रन से मैच जीत गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static