PSL 6 : सरफराज के हेलमेट पर लगी शाहीन की तेज तर्रार गेंद, दोनों के बीच हुई तीखी बहस

6/16/2021 12:05:59 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच अबू धाबी में खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 6 के एक मैच के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के बीच तीखी बहस देखने को मिली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। मामला बढ़ता देख अंपायरों और साथी खिलाड़ियों को इन दोनों को रोकने के लिए आगे आना पड़ा। 

ये मामला 18 ओवर में हुआ जब क्वेटा के कप्तान सरफराज क्रीज पर थे और लाहौर के तेज गेंदबाज शाहीन गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की अंतिम गेंद पर सरफराज स्ट्राइक पर थे और शाहीन ने गेंद डाली और वह सरफराज से हेलमेट पर लगी। इसके बाद दोनों के बीच कहासूनी होने लगी। मामला बढ़ता देख लाहौर के कप्तान मोहम्मद हफीज और अंपायरों आगे आए और मामले को संभाला। इस गेंद को नो बाॅल दिया गया। 

हफीज को सरफराज से शांत होने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है और बाद में अफरीदी ने कहा कि यह घटना खेल का हिस्सा थी। लेकिन इस घटना ने सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी जिसमें कई लोगों ने शाहीन की उनके पूर्व कप्तान और वरिष्ठ खिलाड़ी के प्रति आक्रामक प्रतिक्रिया और व्यवहार के लिए आलोचना की, जबकि अन्य ने युवा खिलाड़ी का बचाव किया। 

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए क्वेटा की टीम ने वेदराल्ड (48), सरफराज (34) और आजम खान (33) की पारियों की बदौलत 5 विकेट गंवाकर 185 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी लाहौर की टीम 18 ओवर में 140 पर ही ढेर हो गई और 18 रन से हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static