पीएसएल 20 फरवरी से : 2 शहरों में ही आयोजित होगा पूरा टूर्नामेंट

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 07:56 PM (IST)

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 20 फरवरी से पीएसएल का अगला एडिशन करवाने जा रही हैं। पहले मैच में कराची किंग 2019 के चैम्पियन क्वेटा ग्लेडिएटर्स के साथ भिड़ेगी। 30 दिन तक चलने वाली टूर्नामेंट का फाइनल 22 मार्च को होगा। टूर्नामेंट प्रबंधन ने इसे केवल दो ही शहरों में आयोजन करने का फैसला लिया है। यह शहर है- कराची और लाहौर। इससे खिलाडिय़ों को ज्यादा ट्रैवलिंग भी नहीं करनी पड़ेगी। बतादें कि टूर्नामेंट का पहला भाग कराची में खेला जाएगा। इसके बाद टीमें लाहौर के लिए रवाना हो जाएंगी।

हालांकि मैदान में दर्शक आ पाएंगे या नहीं इसका फैसला प्रबंधन सरकार से बातचीत के बाद लेगा। बता दें कि 2020 एडिशन में पीएसएल के प्लेऑफ के मुकाबले कोविड-19 के कारण पोस्टपोन कर दिए गए थे। पीएसएल कमर्शियल डायरेक्टर बाबर हामिद ने कहा- हमें कराची और लाहौर में मैचों को सीमित करने का कठोर निर्णय लेना था, और यह निर्णय इवेंट, प्रतिभागियों और देश के हित में लिया गया है।

प्लेयरों का ड्रॉफ्ट 10 जनवरी को रखा जाएगा। इसका आयोजन लाहौर में होगा। इसमें कई बड़े प्लेयरों पर बोली लगने की संभावना है। बता दें कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड भी आईपीएल के लिए जनवरी में ही बोली रखने वाला है। आईपीएल की फ्रेंचाइजियां बड़ा फेरबदल कर सकती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News