तीसरे टेस्ट से पहले राहुल पत्नी आथिया संग बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 03:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट में शानदार जीत अर्जित करने के बाद भारतीय टीम तीसरे टेस्ट के लिए पूरी तरह तैयार है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शुरू होगा। इस टेस्ट के लिए दोनों टीमें इंदौर पहुंच गई हैं और अपने अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहा रही हैं। सीरीज के पहले दो टेस्ट में भारतीय टीम का प्रदर्शन जबरदस्त रहा है, लेकिन टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल अभी भी अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं। राहुल जहां फॉर्म में वापसी करने के लिए जमकर अभ्यास कर रहे हैं, वहीं तीसरे टेस्ट से पहले वह अपनी पत्नी आथिया शेट्टी संग उज्जैन के बाबा महाकाल मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे।

केएल राहुल और आथिया शेट्टी के शादी हाल ही में हुई है। ऐसे में यह जोड़ी रविवार सुबह बाबा महाकाल के मंदिर पर आशिर्वाद लेने पहुंची। राहुल और आथिया ने इसके साथ भस्म आरती में भी हिस्सा लिया। आरती के दौरान इस जोड़ी को पारंपरिक पौशाक में देखा गया। राहुल के महाकाल मंदिर पहुंचने का वीडियो भी सामने आया है।

 


गौरतलब है कि केएल राहुल को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए उप-कप्तान चुना गया था, लेकिन उनकी खराब फॉर्म के बाद आखिरी दो टेस्ट के लिए बीसीसीआई द्वारा घोषित कि गई टीम में उनसे उप-कप्तानी छीन ली गई है और अब तक कोई भी उप-कप्तान नहीं चुना गया है। राहुल  पहले दो टेस्ट की तीन पारियों में कुल 38 रन ही बना पाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News