PBKS vs GT : पंजाब को दोबारा हराकर राहुल तेवतिया का बयान आया सामने

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 12:11 AM (IST)

खेल डैस्क : राहुल तेवतिया एक बार फिर से पंजाब के लिए विलेन बनकर आए। पंजाब की टीम 19वें ओवर तक काफी मजबूत थी। गुजरात को छह गेंद पर 19 रन चाहिए थे। पंजाब को पहली ही गेंद पर विकेट भी मिल गई। लेकिन बल्लेबाजी करने आए तेवतिया ने सारा खेल बिगाड़ दिया। उन्होंने आखिरी दो गेंदों पर लगातार छक्के लगाकर गुजरात को मैच जितवा दिया। मैच खत्म होने के बाद राहुल तेवतिया ने कहा कि जब खेल जीता जाता है तो अच्छा लगता है। अंतिम ओवर में सोचने के लिए बहुत कुछ नहीं था, हमें बस छक्के लगाने थे और यही मैं और डेविड (मिलर) बात कर रहे थे।

आखिरी गेंद पर छक्का लगाने की कौन सी मानसिकता रखी, इस बाबत बोलते हुए राहुल ने कहाकि मुझे पता था (आखिरी गेंद पर छक्का) कि यह बल्ले के बीच से निकल गया तो यह बाऊंड्री पार जाकर गिरेगा। मैंने पूर्व-चिन्तन किया, महसूस किया कि वह (ओडियन) मेरे लिए बाहर की ओर वाइड गेंदबाजी करेगा। गेंद वही आई और बल्ले से कनेक्ट हो गई। हमारा ड्रेसिंग रूम वास्तव में काफी ठंडा है। आशु भाई (नेहरा), गैरी कस्र्टन और सहयोगी स्टाफ ने वास्तव में अच्छा काम किया है। हमें सिर्फ योजनाओं को अच्छी तरह से क्रियान्वित करने और अच्छी तरह से समर्थन करने को कहा गया है।

बता दें कि 2020 में भी राहुल ने पंजाब के मुंह से जीत छीन ली थी। उक्त मैच में राहुल राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे थे। पंजाब ने पहले खेलते हुए मयंकअग्रवाल के 50 गेंदों में 106 तो राहुल के 54 गेंदों में 69 रनों की बदौलत 223 रन बनाए थे। जवाब  में राजस्थान ने संजू सैमसन के 85 रनों की बदौलत अच्छी शुरूआत की लेकिन आखिरी ओवरों में राहुल तेवतिया ने मैच का नक्शा  ही बदल दिया। उन्होंने 31 गेंदों में सात छक्कों की मदद से 53 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। उन्होंने पंजाब के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉर्टेल की लगतार पांच गेंदों पर पांच छक्के भी बरसाए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News