जीत से खुश राहुल त्रिपाठी, अहमदाबाद की पिच को लेकर कही यह बात

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 11:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता की टीम ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से मात दी। इस मैच में कोलकाता नाईट राईडर्स के गेंदबाजों ने  पहले शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब की टीम को 123 रन पर रोका। उसके बाद राहुल त्रिपाठी और इयोन मोर्गन की पारियों की बदौलत मैच जीत लिया। कोलकाता की यह दूसरी जीत है और इसके साथ ही वह अंक तालिका में पांचवे स्थान पर आ गई है। मैच जीतने के बाद राहुल त्रिपाठी ने कहा कि मैं इस जीत से बेहद खुश हूं।

राहुल त्रिपाठी ने कहा कि मैच जीतकर बहुत खुशी हो रही है। यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण मैच था क्योंकि हमने लगातार तीन मैच हारे थे। गेंदबाजों ने लाजवाब गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और पंजाब की टीम को कम स्कोर में कामयाब हो पाई। हमने जल्दी विकेट गंवा दिए लेकिन मुझे पता था कि अगर हम क्रिकेट के परंपरागत शॉट खेलें तो हम इस लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं।

राहुल त्रिपाठी ने पिच को लेकर कहा कि बाद में बल्लेबाजी करते समय यह पिच अच्छी हो गई थी। रन आउट को लेकर त्रिपाठी ने कहा कि मुझे लगा मैं आउट हो गया था। मैंने गेल के हाथों थ्रो को आते देखा और मुझे लगा कि मैंने देरी कर दी है। रिप्ले को देखने के बाद मैं खुश हो गया। मैं बल्लेबाजी के दौरान सेट हो चुका था और ऑफ स्पिनर के खिलाफ चांस लेना चाहता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News