''वह मेरा सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी है'', गिल या मोहित की बजाय पांड्या ने इस खिलाड़ी को बताया सबसे महत्वपूर्ण

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 01:12 PM (IST)

अहमदाबाद: आईपीएल 2023 के क्वालिफायर मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 62 रनों की जीत के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दकि पांड्या ने स्पिनर राशिद खान को अपना सबसे भरोसेमेंद खिलाड़ी बताया। मैच में जहां शुभमन गिल ने 129 रनों की शतकीय पारी खेली, वहीं अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने टिम डेविड और तिलक वर्मा की विकेट चटकाते हुए टीम की जीत में योगदान दिया। हालांकि, इस मैच में मोहित शर्मा ने गुजरात की ओर से सर्वश्रेष्ठ पांच विकेट चटकाए, लेकिन पांड्या ने कहा कि जब भी टीम मुसीबत में होती है तो वह राशिद खान पर भरोसा करते हैं।

पांड्या ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि हमने उसके (राशिद के बारे में)  बारे में काफी कुछ बोल दिया है। जब टीम मुश्किल स्थिति में होती है तो मैं उस पर भरोसा कर सकता हूं।"

PunjabKesari

गुजरात के कप्तान ने इसके साथ बल्ले से शानदार प्रदर्शन के लिए गिल की तारीफ की और उनकी पारी को 'बेहतरीन' करार दिया। उन्होंने कहा, "आज की शुभमन की पारी बेहतरीन में से एक थी, वह कभी हड़बड़ी में नहीं दिखे। ऐसा लगा जैसे कोई गेंद फेंक रहा था और वह हिट कर रहा था। वह अंतरराष्ट्रीय और फ्रेंचाइजी क्रिकेट में सुपरस्टार होगा। मेरी उसके साथ बातचीत होती है, मैं कोशिश करता हूं कि लोग मेरी ऊर्जा को इस्तेमाल करें। मुझे लगता है कि वह जिस स्पष्टता और आत्मविश्वास को लेकर चल रहे हैं वह अद्भुत है।"

बता दें कि यह लगातार दूसरी बार है, जब गुजरात टाइटंस फाइनल में पहुंची हो। पिछले सीजन ही आईपीएल में शामिल हुई गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में खिताब जीता था और गुजरात अब पहली टीम बन गई है जो अपने पहले शुरूआती दो सीजन में फाइनल में पहुंची हो। गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल रविवार, 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News