कोहली को दुखी देख बाॅलीवुड एक्ट्रेस बोली- मेरा दिल उनके लिए रोता है

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 03:35 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। इन्हीं के बीच एक बाॅलीवुड एक्ट्रेस भी कोहली के प्रदर्शन को देख प्रभावित हैं। मंगलवार को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू आैर मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें कोहली को हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरू की हार से कोहली काफी दुखी दिखे। उनका यह दुख बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन से देखा नहीं गया आैर उन्होंने एक ट्वीट किया। 

रवीना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मेरा दिल विराट के लिए बाहर आया जा रहा है। किसी इकलौते योद्धा की तरह उसने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए लड़ाई की है। बहुत शानदार खेला।'' उनके इस ट्वीट से साफ जाहिर है कि फैंस कोहली को निराश नहीं देख सकते। मैच जीताने के लिए कोहली क्रीज पर डटे रहे लेकिन एक छोर से रन विकेट गिरते रहे जिस कारण कोहली को किसी का साथ नहीं मिला आैर बेंगलुरू मैच हार गया।

टाॅस जीतकर मुंबई को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। बल्लेबाजी करने आई मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में 6 विकेट देकर 213 रन बनाए। जवाब में उतरी बेंगलुरु टीम के कप्तान कोहली को किसी भी खिलाड़ी का साथ नहीं मिला और वे मुंबई से 46 रनों से हार गए। कोहली ने 7 चाैकों आैर 4 छक्कों की मदद से 62 गेंदों में 92 रनों की पारी खेली। कोहली हार से इतने निराश थे कि उन्होंने ओरेंज कैप पहनने से भी मना कर दिया था। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News